- प्रदान की जाने वाली सेवाओं के लिए समय मानदंड
- शिकायतों का निवारण
- पेंशनभोगियों के कल्याण संबंधी मामलों से जुड़े नोडल अधिकारी
पेंशनभोगियों से अनुरोध है कि वे हमारे बैंक के पेंशनभोगियों के के कल्याण संबंधी मामलों से जुड़े विनिर्दिष्ट नोडल अधिकारी से संपर्क करें :
संपर्क करें
श्री जय कुमार झा, सहायक महाप्रबंधक
बैंक ऑफ बड़ौदा, सरकारी संबंध और पीएसयू कारोबार विभाग.
7वीं मंजिल, बैंक ऑफ बड़ौदा बिल्डिंग
16-संसद मार्ग, नई दिल्ली - 110001
संपर्क : 011-23448706 - चेकों की वसूली - कट-ऑफ समय से पहले शाखाओं में प्रस्तुत चेक को उसी दिन के समाशोधन के लिए माना जाएगा
- स्थानीय समाशोधन में चेकों का भुगतान
- एसएमएस अलर्ट सुविधा
- बैंकरों की उचित व्यवहार संहिता
- ग्राहकों के प्रति बैंक की प्रतिबद्धता का कोड
- बैंकिंग लोकपाल योजना 2021
- सिटीजन चार्टर 2019 – 20
- उचित व्यवहार संहिता
- शंका समाधान (एफएक्यू)
- नीतिगत दस्तावेज
- सूचना का अधिकार अधिनियम
- जनहित प्रकटीकरण और सूचना प्रदाता के संरक्षण संकल्प (पीआईडीपीआई) के अंतर्गत विसल ब्लोअर शिकायतें - सार्वजनिक सूचना.
- ऑनलाइन शिकायतें / फीडबैक / एसपीजीआरएस
- लोक शिकायत निदेशालय से संबंधित प्रशासनिक सुधार विभाग, भारत सरकार की अधिसूचना
- महत्वपूर्ण लिंक
- मृतक जमाकर्ता - दावों का निपटारा
- नामांकन के विषय में महत्वपूर्ण बातें