केवाईसी मानदंडों पर आरबीआई के दिशानिर्देशों के अनुसार, बैंकों द्वारा समय-समय पर अपने खाताधारकों के रिकॉर्ड में केवाईसी दस्तावेजों को अपडेट करना आवश्यक होता है.

इसलिए खाता खोलते समय किए गए केवाईसी के अलावा खाताधारकों को रि-केवाईसी कराना आवश्‍यक है और इसके दिशानिर्देशों के अनुसार खाते में किसी भी प्रतिबंध से बचने के लिए आवधिक अंतराल पर अपेक्षित दस्तावेज जमा करने होंगे.

रि-केवाईसी दस्तावेज कैसे जमा करें
  • Individual Resident Customers (other than Minor) having Aadhaar Number can undertake Online Re-KYC through Web Portal.***
  • Individual Resident Customers (other than Minor) having Aadhaar Number & Original PAN can undertake Video Re-KYC (Re-KYC online through Video Call).
  • Visit your home branch and submit the duly signed Re-KYC form & copy of valid KYC documents.
  • Email / Post / Courier / Physical delivery of duly signed self-declaration form in case of no change in KYC information / change of address only. Individual Resident (other than Minor) customers can also email their request for periodic updation of KYC (Re-KYC) in case of no change in KYC information, from their Registered Email ID on rekyc@bankofbaroda.com together with scanned copy of following documents :

फॉर्म डाउनलोड करने के लिए
  • व्यक्तियों के लिए
    1. व्यक्तिगत ग्राहक की केवाईसी जानकारी (पैन / फॉर्म 60 सहित) में कोई परिवर्तन न होने पर स्व-घोषणा पत्र डाउनलोड करें
    2. व्यक्तिगत ग्राहक की केवाईसी जानकारी (पैन / फॉर्म 60 सहित) में पते में परिवर्तन न होने पर स्व-घोषणा पत्र डाउनलोड करें
    3. व्यक्तियों के लिए रि - केवाईसी फॉर्म (अन्य मामले) डाउनलोड करें
  • गैर-व्‍यक्तियों के लिए

    1. गैर-व्यक्तिगत ग्राहक की केवाईसी जानकारी में कोई परिवर्तन न होने पर स्व-घोषणा पत्र डाउनलोड करें
    2. गैर-व्यक्तियों के लिए रि- केवाईसी फॉर्म (अन्य मामले) डाउनलोड करें
  • वैध केवाईसी दस्तावेजों की सूची के लिए डाउनलोड करें

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