Enjoy Banking on the Go.
Download Mobile Banking App

Download
एनआरआई हेल्‍प डेस्‍क

समर्पित पेशेवर टीम
अब सिर्फ एक कॉल पर उपलब्‍ध है

एनआरआई हेल्प डेस्क

एनआरआई हेल्प डेस्क

संपर्क केंद्र (भारत)

एनआरआई सेवाओं को और अधिक बढ़ावा देने तथा एनआरआई ग्राहकों की बढ़ती हुई जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से बैंक ने नीचे उल्लिखित पते पर एनआरआई डेस्क स्थापित की है. यह डेस्क बैंक की घरेलू तथा विदेशी शाखाओं के साथ पूर्ण तालमेल बिठाकर कार्य कर रही है. एनआरआई ग्राहकों से संबंधित स्पष्टीकरणों एवं समस्याओं के निपटान आदि के लिए यह एक फोकल केन्द्र है.

एनआरआई हेल्प डेस्क

बैंक ऑफ बड़ौदा, एनआरआई व्यवसाय विभाग,

बीसीसी, बड़ौदा सन टॉवर, बीकेसी, मुंबई -400051

बैंकिंग आपसी विश्वास और भरोसे पर टिकी है. जहां बैंक की नियमित सेवाएं तकनीक का उपयोग कर मशीनों के माध्यम से उपलब्ध कराई जा सकती हैं, वहीं ग्राहक आपनी बैंकिंग जरूरतों के लिए बैंकरों के साथ बातचीत करने में सहज महसूस करते हैं. बड़ौदा संपर्क केंद्र का उद्देश्य प्रौद्योगिकी की सहायता से टेलीफोन चैनल के माध्यम से अधिकतर बैंकिंग सेवाएं प्रदान करना है, जिससे ग्राहकों की सुविधाओं में बढ़ोतरी की जा सके.

अनिवासी भारतीय (विदेश से)

24 x 7 उपलब्धता

टेलीफोन

+91 79 49044100

अनिवासी भारतीय (विदेश से)

नि:शुल्क नंबर

टोल फ्री

1800 22 33 44 या 1800 102 4455

अंतिम देखा गया पेज

X
Back to Top