Enjoy Banking on the Go.
Download Mobile Banking App

Download
शिकायतों का निवारण

विश्व स्तरीय ग्राहक
सेवा अनुभव के लिए
हमसे संपर्क करें.

टोल फ्री नंबर:
1800 258 44 55
1800 102 44 55

शिकायतों का निवारण

ग्राहक शिकायत

यह हमारा प्रयास है कि हम आपको बेहतरीन उत्पाद और सेवाएँ प्रदान करें। फिर भी यदि कोई शिकायत है, तो हम प्रसन्नता से आपकी सहायता करेंगे।

स्तर - 1

आप हमारी निम्नलिखित चैनलों में से किसी का भी प्रयोग कर सकते हैः

आप अपनी शिकायत हमारे ऑनलाइन शिकायत निवारण पोर्टल पर पंजीकृत कर सकते हैं। पोर्टल पर शिकायत दर्ज करने पर एक यूनिक ट्रैकर आईडी जारी होगा जिसका उल्लेख भविष्य में किए जानेवाले संवाद में करना होगा।

स्तर - 2

यदि आपकी शिकायत का निवारण अभी तक नहीं हुआ है, तो आप इस संदर्भ में यूनिक ट्रैकर आईडी का उल्लेख करते हुए क्षेत्रीय स्तर पर अपनी बात रख सकते हैं।

स्तर - 3

यदि आपकी शिकायत का निवारण अभी तक नहीं हुआ है, तो आप इस संदर्भ में यूनिक ट्रैकर आईडी का उल्लेख करते हुए अंचल स्तर पर अपनी बात रख सकते हैं।

स्तर - 4

यदि आप प्राप्त जवाब से संतुष्ट नहीं है, तो अपनी बात प्रिंसिपल नोडल अधिकारी Mr. Poluri Srinivasa Reddy को निम्नानुसार अपने यूनिक ट्रैकर आईडी का उल्लेख करते हुए कर सकते हैः

अंतिम देखा गया पेज

X
Back to Top