Enjoy Banking on the Go.
Download Mobile Banking App

Download
बड़ौदा फ्लैश रेमिट

भारत में अपने प्रियजनों को
त्वरित धन प्रेषण करें.

बड़ौदा फ्लैश रेमिट

बड़ौदा फ्लैश रेमिट

यह यूएई एक्सचेंज के साथ साक्षेदारी में रियल टाइम तत्काल खाता क्रेडिट सुविधा है. यह एनआरआई ग्राहकों को रियल टाइम आधार पर भारत में स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा की किसी भी शाखा के लाभार्थी खाते में धन प्रेषण का अधिकार देता है. इस उत्पाद की प्रमुख विशेषता यह है कि यह न केवल लाभार्थी खाते में तत्काल राशि क्रेडिट करता है बल्कि धन प्रेषित करने वाला और लाभार्थी दोनों अपने मोबाइल फोन पर क्रेडिट की पुष्टि का एसएमएस भी प्राप्त करते हैं. यह धन प्रेषित करने वाले और प्राप्त करने वाले दोनों को चिंता मुक्त करता है और आगे की अनुवर्ती कार्रवाई के लिए समय और लागत दोनों की बचत करता है. यह तेज और सुरक्षित धन प्रेषण का माध्यम है जो 365 दिन, 24X7 उपलब्ध है, जिसमें रविवार और बैंक के अवकाश भी शामिल हैं.

एनआरआई ग्राहक जो बड़ौदा फ्लैश रेमिट के माध्यम से धन प्रेषण के लिए इच्छुक हैं विदेश में स्थित किसी भी यूएई एक्सचेंज में केवाईसी (फोटो आईडी कार्ड,पते का साक्ष्य और यूएई एक्सचेंज द्वारा आवाश्यक अन्य कोई दस्तावेज)दस्तावेजों और स्थानीय मुद्रा के साथ संपर्क कर सकते हैं. बैंक ऑफ़ बड़ौदा के लाभार्थी विवरण के सत्यापन के पश्चात, यूएई एक्सचेंज राशि को भारतीय रूपए में तत्काल प्रेषित करेगा.

अन्य विशेषताएं

  • सुरक्षित एवं विश्वसनीय
  • प्रति ट्रांजेक्शन रू. 2,00,000/-
  • केवल व्यक्तिगत धन प्रेषण और व्यापारिक ट्रांजेक्शन नहीं
  • वर्तमान में 32 देशों में लगभग 750 यूएई एक्सचेंज प्रतिष्ठानों में स्वीकार्य
  • भारत में स्थित बैंक द्वारा धन प्रेषण पाप्त होने पर लाभार्थियों से कोई भी प्रभार नहीं लिया जाएगा
  • धन प्रेषण करने से पहले लाभार्थी का खाता नंबर और नाम को सत्यापित किया जाएगा, दोनों में मिलान न होने की संभावनाएं जो अन्य माध्यमों में नहीं हैं को टाला जा सके.

शाखा लोकेशन, विनिमय दर, प्रभारों, आदि के लिए कृपया यूएई एक्सचेंज की वेबसाइट www.uaeexchange.com External website that opens in a new window देखें.

अंतिम देखा गया पेज

X
Back to Top