Enjoy Banking on the Go.
Download Mobile Banking App

Download
बचत खाता

बचत करना अच्‍छा है.
बुद्धिमत्तापूर्ण बचत करना और भी बेहतर है.

हमारे विविध बड़ौदा बचत खातों का लाभ लें.
 खाता

आपके व्यवसाय को आवश्यकता है
एक सही वित्तीय साझेदार की.

बैंक ऑफ़ बड़ौदा चालू खाता खोलें.
1
1

बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ खाता खोलें

बैंक ऑफ बड़ौदा विभिन्‍न प्रकार के खातों से चुनने का विकल्‍प प्रदान करता है. कॉर्पोरेट, वैयक्तिक और बैंकिंग लेन-देनों की विभिन्‍न श्रेणियों के लिए विभिन्‍न प्रकार के बैंक खातों के साथ बेहतर ढंग से बैंकिंग करें.

Savings Account

बचत खाता

बचत खाते आपको अपनी आवश्‍यकताओं के अनुसार खाते के चयन की स्‍वतंत्रता प्रदान करते हैं साथ ही आपके सभी लेन-देनों के लिए लाभ प्रदान करते हैं. बचत खातों के विस्‍तारित लाभों के साथ, बैंक ऑफ बड़ौदा आपकी बैंकिंग को सरल और आसान बनाने के लिए प्रयासरत है!

अधिक जानें
Current Account

चालू खाता

चालू खाता एक प्रकार का जमा खाता है जो पेशेवरों और कारोबारियों की आवश्‍यकताओं को पूरा करता है. यह उत्‍पाद मुख्य रूप से लिक्विड जमाओं से जुड़ा है एवं निधियों की निकासी एवं उनकी शेष राशि के एवज में चेक जारी करने की सुविधा प्रदान करता है. साथ ही इसमें एक दिन में किए जाने वाले लेन-देनों की कोई सीमा नहीं है.

अधिक जानें

बैंक जमा खाता

आपकी जरूरतें अल्‍पावधि हों या दीर्घावधि, बैंक ऑफ बड़ौदा आपके अपनी बचत को अधिकतम बनाने में सहयोग करता है. आप बैंक की जमा योजनाओं के माध्‍यम से किए गए निवेश पर अच्‍छा लाभ प्राप्त कर सकते हैं.

Fixed Deposit

सावधि जमा

सावधि जमाराशियों को 12 महीनों से कम, 12 महीनों से अधिक अवधि वाली जमाराशियों एवं आवर्ती जमाराशियों के रुप में वर्गीकृत किया गया है. ये जमा योजनाएं कामकाजी व्यक्तियों और वरिष्ठ नागरिकों दोनों के लिए सुविधाजनक समाधान उपलब्ध कराती हैं.

अधिक जानें
Recurring Deposit

आवर्ती जमा

मूल बचत योजना, जो आपको नियमित रूप से बचत करने और समय – समय पर इसके लाभों को प्रदान करने में सहायक है. साथ ही जमाराशि के 95% तक ऋण / ओवरड्राफ्ट का लाभ उठाएं.

अधिक जानें

अंतिम देखा गया पेज

X
Back to Top